Monday 28 October 2013

Many Many

Rixa ma bethi 1 6okri: Rixa dhire chalavo maru dudh uchle 6.

Rixawalo: Bra nathi perti shu?

6okri: Dabba ma dudh chhe louda,, bolvama sabhyta rakh bhosdina..

������
Ek thingano patel  Suhaag Rate Room Ma Andar Jai wif ne kidhu Ghodi tha

wif sharmaine boli:
Pehla gand marvani 6e ?

Patel- na chodini Room ni Stoper marvi 6e.!

����
1Aadmi Ne Zoo Me
3 Bhasha Bolne v Tota Dekha,

Jo Eng Hindi & Gujrati Bolta Tha,

Usne Check Krne K Liye Usse Puchha.

Who r u.

Tota=I'm Parrot.

Aadmi=Tum Kon Ho.

Tota=Me Tota. 

Aadmi=Tu Kon 6

Tota=Tari Ben Ne Chodu,
1 Ni 1 Vat Ketli Var Karu Madarchod,
Hu Popat 6u, transletr nai, Chut Marina..!��

����
pati SEX Karte Hue Bola :- Ladka Nikalu Ya Ladki?
Patni : Tumhari MAA Ka BHOSDA, MADARCHOD Dard Se  GAAND Fatt Rahi Hai,Pahle Jo Dala Hai woh Nikal.

����
Pati patni train me upar ki bench pe...
Pati: jab me bolu coca cola, tub tu kapde utar dena.
Jab me bolu pepsi, tu apne tange khol dena.
Aur jab tu bolegi Thumsup to main andar dal dunga.
Niche baitha Sardar bola:  Bhenchod Agar Limca mere upar gira to tumhari "MAA CHOD DUNGA"

No comments:

Post a Comment